Saturday, May 18 2024 | Time 00:10 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


IPL की दीवानगी ! BOSS से झूठ बोलकर मैच देखने पहुंची महिला, VIDEO जमकर हो रहा Viral

IPL की दीवानगी ! BOSS से झूठ बोलकर मैच देखने पहुंची महिला, VIDEO जमकर हो रहा Viral
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्क: किसी भी मैच के शुरू होने से पहले ही प्रशंसक टीवी के सामने बैठ जाते हैं या मोबाइल पर मैच देख रहे लोग जियो सिनेमा खोलकर बैठ जाते है. कई दर्शक स्टेडियम में टिकट खरीदते हैं, और मैच का आनंद लेते है. वहीं, कई लोग घर पर झूठ बोलकर स्टेडियम में मैच देखने आते हैं, तो कई लोग ऑफिस में अपने बॉस से झूठ बोलकर स्टेडियम में मैच देखने जाते है. ऐसा ही एक लड़की ने भी किया जब वह अपने बॉस से झूठ बोलकर छुट्टी लेकर स्टेडियम में मैच देखने आ गई. अब जानिए इसके आगे क्या हुआ?

 

कैसे फूटा उस महिला फैन के झूठ का घड़ा?

बता दें, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की एक महिला फैन (IPL Fan Girl) नेहा द्विवेदी अपने बॉस से झूठ बोलकर ऑफिस से जल्दी छुट्टी लेकर मैच देखने स्टेडियम पहुंच गईं. लेकिन उसका रहस्य तब टूटा जब उसके बॉस ने उसे टीवी पर देखा! नेहा द्विवेदी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड कर पूरी घटना बताई. नेहा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मोये-मोये, ये दिन-ब-दिन रियल होता जा रहा है.' उन्होंने बताया कि मैच देखने के दौरान बॉस ने उन्हें टीवी पर देखा और मैसेज भेजकर पूछताछ की. बॉस मस्त थे इसलिए नेहा को झूठ बोलने के बाद भी कोई दिक्कत नहीं हुई. वीडियो वायरल हो गया है और इसे 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.




 

जानें viral video पर लोगों का रिएक्शन 

इस वायरल वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया- "स्टेडियम में हर दूसरे व्यक्ति ने कैमरे को फोकस करने की कोशिश की लेकिन मौका नहीं मिला...अब आपके पास आता हूं". वहीं, दूसरे यूजर ने कहा- "ऑफिस में टकराव आ रहा है, तुम साला जॉब कप ननमदी लोल". वहीं तीसरे यूजर ने लिखा- "उन्हें तुम्हें नौकरी से निकाल देना चाहिए... पहले तुमने दफ्तर में झूठ बोला और फिर अपने निजी दफ्तर की बातचीत साझा की. 

 

अधिक खबरें
बालों में अंडे के इस भाग का इश्तेमाल करते हैं तो हो जाएं सावधान, उठाना पड़ सकता है नुकसान
मई 17, 2024 | 17 May 2024 | 10:04 PM

अपने बालों को चमकदार, घना, लंबा करने के लिए न जाने क्या क्या लोग करते हैं. इसमें से अंडा का इस्तेमाल एक आम बात है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी ज्यादा अँडे के इश्तेमाल से नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. अंडे का हेयर मास्क लगाने से बालों में मजबूती आता है. पर अंडे की पीला हिस्सा का प्रयोग करने से डैंडर्फ जैसे तमाम तरह की समस्या का सामना करना पड़ता है. डैंडर्फ के वजह से ही खुजली, जलन व फॉलिक्स जैसे समस्या उत्पन्न होती है. बाल कमजोर होकर टूटना शुर हो जाता है.

(ISRO) करने जा रहा है नया कारनामा, चंद्रयान 3 के बाद अब मंगलयान 2 को करेगा लाँच
मई 17, 2024 | 17 May 2024 | 9:32 PM

ISRO) जल्दी ही एक औऱ नई कीर्तिमान स्थापित करने जा रहा है. अगला स्टेप मंगल पर रोवर औऱ हेलीकॉप्टर उतारने का है. इस ओऱ अभी तक सिर्फ अमेरिका व चीन को ही सफलता मिल पाई है. वैसे अंतरिक्ष की दूनियां में भारत एक अलग पहचान बना रखा है. इसरो के इस नए प्रोजेक्ट का नाम मंगलयान 2 होगा.

नीम में है कई औषधीय गुण, जानिए इसके सेवन के फायदे
मई 17, 2024 | 17 May 2024 | 9:13 PM

भारत की धरती में कई जड़ी-बूटियां मौजूद हैं, जिनके इस्तेमाल घरेलू उपचार में कई बार किया जाता है. इनमें से एक है नीम, जो देश भर में पाया जात है. नीम एक ऐसा पेड़ है जिसके पत्तों से लेकर टहनियां का काफी महत्व है. भारत में नीम की पत्तियों का उपयोग हजारों वर्षों से होता आ रहा है. नीम में कई औषधीय गुण हैं जो बड़े काम के होते हैं.

नशेबाजों ने किया लड़की से छेड़छाड़, पीछे से दबोच कर सड़क पर घसीटा
मई 17, 2024 | 17 May 2024 | 8:52 PM

एक ओऱ जहां महिला सशक्तिकरण की बात हो रहा हो वहीं दूसरी तरफ महिला के प्रति अपराध आए दिन देखने को मिल ही जाते हैं. सोशल मिडिया में एक न्यूज वायरल हो रही है जिसमें कानपुर जिले के कल्याणपुर के नमक फैक्ट्री रोड में एक शराब के ठेके के पास सब्जी खरीद रही युवती से कुछ नशेबाजों ने छेड़खानी कर दी. नशेबाज पहले लड़की को पीछे से दबोचा, फिर उसके मुंह और छाती पर हाथ रख लड़की को पटक दिया.

आईसक्रीम बनने की इस प्रक्रिया को देख आपको भी सताने लगेगी अपने बच्चों के प्रति चिंता
मई 17, 2024 | 17 May 2024 | 8:02 PM

गर्मी के दिन लोग ठंडी चीजों को खाना ज्यादा पसंद करते हैं. चौक चौराहों पर दूकानों में बिकने वाली ऑरेंज कलर की आइसक्रीम बच्चे बहुच चाव से खाते हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसको देख आपको अपने बच्चों के प्रति चिंता सताने लगेगी. वीडियो इंस्टाग्राम के humbifoodie आईडी से वायरल हो रहा है